आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ जुलाई में होगी रिलीज।

0
154

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली रोमांटिक फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’  की रिलीज डेट अनोखे तरीके से बताई गई है. आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस पिक्चर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है. 9 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह शर्टलेस दिख रहे हैं. उनके हाथ में क्लिप बोर्ड है. इस क्लिपबोर्ड पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी गई है. इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है ‘ये सिर्फ रिलीज डेट की अनाउंटमेंट हैं.ट्रेलर भी बाकी है और पिक्चर भी’. हैशटैग के साथ लिखा है ‘9 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’.

आयुष्मान खुराना के दोस्तों ने बॉडी मेकओवर की जमकर तारीफ की है. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा ‘उफ्फ’ जबकि वरुण धवन का कमेंट बड़ा ही मजेदार है. ‘सर सर सर सर हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया ने टी शर्ट निकाल दिए, अच्छे लग रहे हो भाई’. करणवीर ने लिखा ‘चक दे फट्टे’ तो प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपून ने लिखा ‘जुलाई जल्दी नहीं आ सकता’ म्यूजिशियन अली मर्चेंट ने लिखा‘कड़क’  अभिषेक कपूर के निर्देशन वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ एक प्रोग्रेसिव लव स्टोरी है. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट की भूमिका में हैं.  इस रोल को निभाने के लिए आयुष्मान ने कड़ी मेहनत की है.  अपनी डाइट पर काफी काम किया है

इस फिल्म को कोरोना महामारी के बीच सिर्फ 48 दिन में चंडीगढ़ में शूट किया गया.फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने फिल्म से शूट की एक पिक्चर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था’ शुगर,स्पाइस एंड एवरीथिंग नाइस. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 9 जुलाई 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है’डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इससे पहले फिल्म केदारनाथ का निर्देशन 3 साल पहले किया था. आयुष्मान खुराना इससे पहले फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे.वर्क फ्रंट बात करें तो आयुष्मान खुराना इस समय अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘डॉक्टर जी’ में भी दिखाई देंगे वहीं वाणी कपूर अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’ और रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ फिल्म कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here