छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार हुए शख्स का घिनौना चेहरा आया सामने, बच्चियों का रेप कर बनाता था वीडियो

0
193

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पुलिस ने मासूम से रेप के बाद उसे ब्लैकमेल करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि यह शख्स कई और बच्चियों से हैवानियत कर चुका है। यही नहीं रेप के बाद उन्हें ब्लैकमेल करता था। मामले का खुलासा तब हुआ युवक ने एक मासूम से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाया। एसपी ने बताया कि आसपास की लड़कियों के साथ भी इसके संबंध होने की बात आ रही है। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच में मामला सही पाया गया तो दोबारा अलग से इसके उपर केस दर्ज कर वारंट बनवाकर जेल में ही रखा जाएगा।

बच्चियों से रेप कर ब्लैकमेल करता था शख्स

मामला आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र का है।

यहां रहने वाले शबाब अली के खिलाफ मुबारकपुर थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू किया तो आरोपी का एक और खौफनाक चेहरा उजागर हुआ। पूछताछ में सामने आया कि शबाब अली अपने आस पड़ोस की रहने वाली मासूम बच्चियों से हैवानियत करता था। इसके बाद उनका अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी के उपर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था। जब जांच हुई तो पता चला कि आरोपी ने उस बच्ची के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे। एसपी ने बताया कि आसपास की लड़कियों के साथ भी इसके संबंध होने की बात आ रही है। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच में मामला सही पाया गया तो दोबारा अलग से इसके उपर मुकदमा दर्ज कर वारंट बनवाकर जेल में ही रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here