अपहरण करने के बाद 5 साल के बच्चे का मड॔र, मस्जिद के गुंबद में मिला शव।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पांच साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. बच्चे के परिजनों को एक चिट्ठी मिली थी जिसमें अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.

0
131

 

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिसे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर फिरौती नहीं मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने 5 साल के बच्चे की हत्या कर शव को मस्जिद के ऊपर बने गुंबद में फेंक दिया. अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये की फिरौती मांगते हुए घर में चिट्ठी फेंकी थी. पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

30 लाख रुपये की मांगी गई फिरौती
अमरोहा के कोतवाली नौगांवा सादात के गांव बिलना में बीते दिन 5 साल के बच्चे ताबिश का अपहरण हो गया था.

इसके बाद बच्चे के परिजनों को एक चिट्ठी मिली थी जिसमें अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. अपहरणकर्ताओं ने धमकी दी थी कि अगर, मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की तो बच्चे की हत्या कर दी जाएगी. बुधवार को बच्चे का शव घर से कुछ दूर बनी मस्जिद की छत पर बने गुंबद से मिला. शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और हजारों की संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए.

सलाखों के पीछे होंगे गुनहगार
मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का डॉग स्क्वायड के साथ दौरा कर जरूरी साक्ष्य जुटाए. अमरोहा की पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि तमाम पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है. परिवार वालों के शक पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. एसपी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही गुनाहगार सलाखों के पीछे होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here