आथिया शेठ्ठी को चाय की चुस्की लेते देख फिदा हुए केएल राहुल, ऐसे किया रिएक्ट

0
193

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन दोनों अक्सर ही एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते देखे जाते हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर के बगीचे में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें एक कप गर्म चाय का आनंद लेते हुए देखा गया। इस तस्वीर में आथिया के चेहरे की मुस्कान काफी प्यारी लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने एक ओवरसाइज़्ड चेक्ड ग्रे शर्ट में के साथ ग्रे टैंक टॉप कैरी कर रखा है।

साथ ही हाथ में कप का प्याला पकड़े आथिया ने कैप्शन में लिखा है,’ये चाय का समय है।’ .

आथिया शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लेकिन इस पिक पर के एल राहुल के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। केएल राहुल ने कमेंट में ब्लैक हार्ट और एंजल वाली इमोजी बनाई है। जिसका जवाब एक्ट्रेस ने भी बड़े दिलचस्प तरीके से दिया है। आथिया ने कमेंट के रिप्लाई में एक ओटर इमोजी और मुस्कुराते हुए चेहरे वाले इमोजी को तीन दिलों के साथ पोस्ट किया है।

खैर कमेंट के इस दिलचस्प रिप्लाई ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया, इसके बाद नेटिज़न्स ने भी इस पर कुछ दिल को छू लेने वाली टिप्पणियों को छोड़ दिया।

हाल ही में आथिया शेट्टी ने पिंक कलर के स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो काफी हॉट नज़र आई थीं। इस पिक पर भी के एल राहुल ने कमेंट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था-जेफा। जिसका मतलब बॉस होता है।

हालांकि ये दोनों एक दूसरे को अपना बेहद अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन इनके वायरल PDA फैंस को कुछ और ही मैसेज देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here