बेटे की चाह में एक मां बनी हैवान , 1 माह की बेटी को पानी की टंकी में गिराया…

0
183

भोपाल  बेटे की चाहत में एक मां हैवान बन गई। एक की बेटी को पानी की टंकी में गिराया दिया। उसके बाद टैंक का ढक्कन बंद कर दिया। इस मामले में भोपाल में पुलिस ने 21 साल की एक महिला को उसकी 1 महीने की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि डेहरिया जिले के खजुरी गांव में रहने वाली महिला से पुलिस ने पूछताछ की जिसके बाद पुलिस ने उसके बयानें में असमनताएं पाई फिर बाद में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

भोपाल के डीआईजी ने कहा, बच्चे के पिता सचिन मेवाड़ा ने गुरुवार को खजुरी पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के घर से गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस की एक टीम ने शिकायतकर्ता के घर के एक कमरे के अंदर रखी एक 500 लीटर पानी की टंकी के अंदर से बच्चे का शव बरामद किया, जिसमें ऊपर से ढक्कन बंद था।

उन्होंने कहा, “जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्ची और उसकी मां सरिता घर में अकेले थे जब मां द्वारा बच्ची के लापता होने की सूचना दी गई थी,” पुलिस ने सरिता मेवाड़ा से पूछताछ की और उसने अपराध करने की बात कबूल की। डीआईजी ने कहा, पुलिस को दिए अपने बयान में, सरिता ने कहा कि उसने एक साल पहले सचिन मेवाड़ा से शादी की थी।

अगस्त में, उसने एक लड़की को जन्म दिया लेकिन वह खुश नहीं थी क्योंकि वह एक लड़का चाहती थी। सरिता ने कहा कि लड़की के जन्म पर उसके ससुराल वाले भी नाखुश थे। गुरुवार को बच्ची रो रही थी जब वह परेशान हो गई और तो उसे पानी की टंकी में गिरा दिया। फिर उसने टैंक का ढक्कन बंद कर दिया। महिला को जिला अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड के तहत जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here