6 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को कोर्ट ने दी मौत की सजा

0
160

नरसिंहपुर। देश में  दुष्कर्म के मामले  तेजी से बढ़ते जा रहे हैं  और कुछ हैवान लोग  छोटे-छोटे बच्चों को भी नहीं  छोड़ते  ऐसी एक मामला  6 साल की बच्ची से दुष्कर्म  पर  बच्ची को मौत के घाट  उतार दिया था  इस मामले में कोर्ट ने बच्ची को नया दिलाते हुए  यह तय किया है कि  आरोपी को मौत की सजा होगी  न्यायालय के विशेष न्यायाधीश गजेंद्र सिंह ने आज 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म और उसकी निर्मम हत्या के मामले में दोषी आनंद कोल को फांसी की सजा सुनाई है।

विशेष लोक अभियोजक सूर्य प्रताप सिंह ने बताया कि 24 नवंबर 2019 को मिदली टोरिया की मासूम 6 साल की पीड़िता के साथ आरोपी द्वारा दुष्कर्म और निर्मम हत्या की गई थी।जिस पर सुअताला पुलिस द्वारा विवेचना की गई थी। जिसमें दो अभियुक्त बनाए गए थे। लेकिन एक अभियुक्त की डीएनए रिपोर्ट मैच ना होने की वजह से उसे दोषमुक्त कर दिया गया था।

वहीं दूसरे आरोपी आनंद कोल को आज विशेष न्यायाधीश द्वारा फांसी की सजा सुनाई गई है।हालांकि अनलॉक के चलते आरोपी को न्यायालय में पेश नहीं किया गया और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विशेष न्यायाधीश द्वारा जेल में ही आरोपी को फांसी की सजा सुनाई गई। बता दें कि आरोपी को फांसी के तख्ते तक पहुंचाने में डीएनए रिपोर्ट में अपनी अहम भूमिका भी निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here