36 वर्षीय दलित MLA ने 19 साल की ब्राह्मण लड़की से रचाई शादी, मचा बवाल

0
259

चेन्नई: तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके (AIADMK) के दलित विधायक ए प्रभु (Dalit MLA A. Prabhu) ने अपनी 19 साल की ब्राह्मण प्रेमिका से शादी कर ली. लेकिन इस दौरान खूब हंगामा हुआ और लड़की के पुजारी पिता ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह (suicide attempt) की कोशिश की, जिसे पुलिस ने रोक लिया. पुजारी ने आरोप लगाया कि दलित एमएलए ने उनकी बेटी को चार साल से फंसा रखा है, जब वो नाबालिग थी.

क्या है पूरा मामला?
छत्तीसगढ़़ की आंखें न्यूज़ के मुताबिक सोमवार को कलाकुरिचि (KallaKurichi) विधानसभा क्षेत्र से एआईएडीएमके के विधायक ए प्रभु ने अपने आवास पर प्रेमिका के साथ शादी कर ली.

इस शादी का विरोध प्रेमिका के पिता ने किया. लड़की के पिता एक मंदिर में पुजारी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि एमएलए ने उनकी बेटी को 15 साल की उम्र में ही फंसा लिया था. दोनों के बीच 17 साल की उम्र का फासला है, लेकिन उसने उनकी बेटी से शादी कर ली.

परिवार का आरोप
लड़की के पिता ने कहा कि आज जो लड़का (ए. प्रभु) एमएलए बना है, वो उनके ही घर पर रहकर बड़ा हुआ है. उसे परिवार ने बेटे की तरह माना, लेकिन उसने हमारे परिवार को धोखा दिया. लड़की के पिता ने कहा कि एमएलए ने उनकी बेटी को पिछले चार साल से प्रेमजाल में फंसाया हुआ है. जब वो नाबालिग थी. उन्होंने कहा कि एमएलए को उन्होंने बेटे की तरह बड़ा किया, लेकिन उसने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया.

विधायक ने दी सफाई
एमएलए ए प्रभु ने पत्नी सौंदर्या के साथ वीडियो जारी कर पूरे मामले पर सफाई दी. प्रभु ने कहा कि उनका रिश्ता 4 माह पुराना है और अब उन्होंने शादी कर ली है. एमएलए ने दावा किया कि उसने लड़की के परिवार से शादी की इजाजत मांगी थी, लेकिन परिवार ने मना कर दिया.

पुलिस ने क्या कहा?
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को विधायक ने चार साल से फंसाया हुआ था, जब वो नाबालिग थी. लेकिन विधायक ने कहा कि उनका रिश्ता सिर्फ 4 माह से है और लड़की बालिग है. इसलिए शादी में कोई दिक्कत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here