मंदसौर जिले में मोबाइल गेम की शौकीन 12 वर्षीय बालक ने लगाई फांसी, गम में डूबा सारा परिवार..

0
166

भानपुरा । नगर के वरिष्ठ अभिभाषक सतीशचंद्र जोशी के 12 वर्षीय पौत्र शुभम पुत्र योगेश जोशी ने सोमवार सुबह अपने निवास स्थान पर बाथरूम के शॉवर पर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जोशी ने बताया कि दो भाइयों के बीच एक ही लड़का था। बड़े लाड़ से पाला था, हर ख्वाहिश हमेशा पूरी की गई, मगर मोबाइल गेम खेलने की वजह से हमारे घर का चिराग हमें छोड़कर चला गया।

परिजनों के अनुसार बालक सुबह खेत से घर आया व घर पर मोबाइल में गेम खेल रहा था। गेम खेलते समय ही वह मोबाइल टेबल पर रखकर मम्मी से कहा- मैं बाथरूम में फ्रेश होकर आता हूं। बाथरूम में जाकर नल चालू छोड़ रस्सी से फांसी का फंदा गले में लटकाकर अपनी जान दे दी।

बाथरूम में बहुत समय होने पर मम्मी ने दरवाजा खटखटाया। आवाज नहीं आने पर दरवाजे के ऊपर वेंटिलेशन में झांक कर देखा तो बेटा शावर से लटका हुआ दिखा। पिता योगेश दरवाजा तोड़कर शुभम को फंदे से उतारकर भानपुरा अस्पताल लाए। डॉक्टर ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी धर्मेश यादव ने मौका मुआयना कर शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। मोबाइल गेम से आत्महत्या करने की यह पहली घटना होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

भानपुरा। भानपुरा से सात किलोमीटर दूर नीमच-भोपाल राजमार्ग पर नीमथूर के समीप डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार छत्री मार्ग भानपुरा निवासी 33 वर्षीय मुकेश पुत्र देवीलाल प्रजापति बाइक एमपी-14 एनए-2094 से कहीं जा रहा था। इसी दौरान डंपर आरजे-09 बीसी-0706 के चालक ने लापरवाही एवं तेज गति से डंपर चलाते हुए बाइक सवार मुकेश प्रजापति को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में डंपर चालक के विरुद्ध धारा 304ए में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here