10 साल में 8 बुड्ढों से शादी करके फरार हो गई मोनिका, सभी को लगाया लाखों का चूना!

0
171

गाजियाबाद उत्तर प्रदेश): यहां एक लुटेरी दुल्हन का पता चला है, जो सिर्फ बुजुर्गों को ही निशाना बनाती है। वह बुजुर्गों को अपनी बातों में फंसाकर उनसे शादी करती है और फिर कुछ दिन उनके साथ रहकर उनका विश्वास जीतती है। एक बार विश्वास जीतने के बाद वह घर के कैश और ज्वेलरी को अपने कब्जे में लेकर फरार हो जाती है। इसी तरह का ताजा मामला गाजियाबाद के कवि नगर से सामने आया है।

यहां मोनिका मलिक नाम की महिला ने 66 वर्षीय जुगुल किशोर को अपना निशाना बनाया। जुगुल किशोर पेशे से कॉन्ट्रैक्टर हैं। उनकी पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था और उनका इकलौता बेटा उनसे अलग रहता था। ऐसे में जुगुल किशोर ने अखबार में शादी के लिए विज्ञापन दिया था, जिसके बाद दिल्ली के खन्ना विवाह केंद्र मैट्रिमोनियल एजेंसी) ने उनसे संपर्क किया।

जुगुल ने बताया कि उन्हें एजेंसी की मालिक मंजू ने फोन किया था।

मंजू ने उन्हें मोनिका के बारे में बताया। जुगुल से मोनिका की उम्र 25 साल कम थी। एजेंसी के जरिए मोनिका की जुगुल से बात कराई गई। इसी दौरान मोनिका ने जुगुल किशोर को अपनी बातों में फंसा लिया। मोनिका ने जुगुल किशोर को बताया कि दिल्ली में उसकी पहले शादी हुई थी लेकिन उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और अब उसे एक जेंटलमैन की तलाश है।

मोनिका ने मीठी-मीठी बातें करके जुगुल किशोर को अपने झांसे में ले लिया और फिर अगस्त 2019 में उनकी शादी हो गई। दोनों साथ रहने लगे। फिर दो महीने बाद मोनिका ने घर से कैश और जेवर साफ कर दिए। एक दिन जुगुल ने अचानक देखा कि घर पर न तो कीमती सामान है, न कैश है और न ही मोनिका है। फिर, घर में लगे सीसीटीवी से पता चला कि मोनिका ही सबकुछ लेकर भागी है।

जुगुल किशोर ने इस संबंध में खन्ना एजेंसी में सपर्क किया तो उन्होंने जुगुल को चुप रहने की धमकी दी तथा और 20 लाख रुपये की मांगे की। ऐसे में जुगुल किशोर अपने स्तर से मोनिका की जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसका पहला पति भी इसी तरह खन्ना एजेंसी के जरिए शिकार बना था। इसके बाद जुगुल किशोर ने पूरा मामला पुलिस के सामने रखा।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अब तक मोनिका के ऐसे 8 फ्रॉड की जानकारी मिली है। उसने बीते दस सालों में 8 शादियां कीं और हर शादी ही उसने सीनियर सिटिजंस को निशाना बनाते हुए की तथा बाद में उनका कैश, जेवर लेकर फरार हो गई। इसके अलावा पुलिस को मोनिका की हर शादी के बारे में एक और बड़ा लिंक मिला है। यह सभी शादियां खन्ना विवाह केंद्र ने ही कराई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here