सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में थी एक और लड़की, उसके फ्लैट की भरते थे किस्त

0
142

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब रिया के बाद एक और एक्स गर्लफ्रेंड का जिक्र आया है. ईडी की जांच में ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की किश्त भरते थे, इस फ्लैट में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड रहती हैं. हालांकि सुशांत की ये एक्स गर्लफ्रेंड कौन हैं, इसे लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. ऐसे में अब लगातार ये सवाल उठ रहा है कि रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे के बाद तीसरी गर्लफ्रेंड का जिक्र पहली बार सामने आया है.

ईडी अब तक की आई सभी जानकारियों की सत्यता की जांच कर कर रहा है. सूत्रों का कहना है कि यह फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही बताया जाता है और जिस बैंक खाते से सुशांत सिंह राजपूत इसकी किश्तें भर रहे थे उस खाते में अभी लगभग 35 लाख रुपए की रकम बताई जाती है.

सुशांत मौत मामले में अभी तक केवल रिया चक्रर्वती और उनके परिवार को संदिग्ध माना गया है. साथ ही उन पर सुशांत के पैसों के इस्तेमाल का भी आरोप लग रहा है. इस मामले में ईडी ने एक्शन लेते हुए रिया और उनके पिता-भाई के फोन को जब्त कर लिया गया है.

सूत्रों ने कहा कि एजेंसी ने यह देखने के लिए मोबाइल फोन लिए हैं कि क्या रिया और सुशांत के बीच साझा किए गए एसएमएस या रिया और उसके परिवार के सदस्यों के साथ, या फिर सुशांत के सहयोगियों के साथ साझा हुए मैसेज डिवाइस से डिलीट तो नहीं कर दिए गए हैं.

अगर रिया दिवंगत अभिनेता या उनके परिवार के सदस्यों के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में बात करती हैं तो ईडी इसकी भी जांच करेगी. सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि ईडी द्वारा पूछताछ के दौरान, उन्होंने अक्टूबर 2019 में इटली की यात्रा के बारे में अपना अनुभव साझा किया है, जब उन्होंने कथित तौर पर सुशांत को एक होटल के कमरे में उदास देखा था.

ईडी के सूत्रों ने खुलासा किया कि रिया, शोविक और इंद्रजीत ने अपनी संपत्तियों का ब्योरा एजेंसी के साथ साझा नहीं किया है. सूत्रों ने कहा कि ईडी ने बैंक अधिकारियों से रिया और उनके परिवार के संपत्ति के दस्तावेजों का विवरण साझा करने के लिए कहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here