भिलाई, पति ने पत्नी को चाकू मार खुद को किया पुलिस के हवाले

0
125

भिलाई।अपनी ही पत्नी को पति ने चाकू मारकर स्वयं को पुलिस के हवाले किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस घायल महिला को अस्पताल लेकर पहुची है। मामले पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध कायम किया है। खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि वार्ड 36 सड़क 22 गौतम नगर खुर्सीपार निवासी विकास गायकवाड़ ने पत्नी निर्मला को पेट और पैर में चाकू से वार कर दिया। घटना को अंजाम देकर विकास पुलिस थाने पहुच गया। आसपास के लोगो ने जब घटना की जानकारी खुर्सीपार पुलिस के डायल 112 को दिया। तब पुलिस का अमला तुरंत घटनास्थल पहुचकर महिला को शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुचाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। चाकू से वार करने के कारनो का खुलासा अभी नही हो पाया है। स्थानीय लोगो के मुताबिक निर्मला और विकास में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। पुलिस को संदेह है कि इसी विवाद के करण घटना को पति विकास ने अंजाम दिया होगा। मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।


जानकारी के मुताबिक विकास और निर्मला का रोज की भांति घटना के दिन भी जमकर विवाद हो रहा था। मासूम बच्चो को नही पता था कि उसके पापा मां को चाकू से वार कर देंगे। घटना के बाद मासूम चीखते चिलाते रहे उसे देख आसपास के लोग उनके घर पहुचे।
किया हमला पति ने पत्नी पर चाकू से हमला करने की घटना हुई है। आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले में पुलिस ने फिलहाल धारा 307 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here